Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के शरीर पर मिले चोट के 46 निशान, डॉक्टर्स ने जताया ये शक

0 0
Read Time:5 Minute, 8 Second

Sonali phogat Murder Case: सोनाली फोगाट की हत्या के बाद हर दिन नए नए सुराग निकल रहेहै . गोवा स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि सोनाली के शरीर पर 46 निशान मिले हैं. आइये आपको बताते हैं मामले से जुड़ा ताजा अपडेट

Sonali Phogat Case

: भाजपा नेता और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ा अहम खुलासा हुआ है. सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के 46 निशान मिले हैं. गोवा मेडिकल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के बहुत से निशान मिले हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि जब सोनाली की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले जाया गया था तो शरीर पर किसी भी चोट न होने की बात कही गई थी. ऐसे में पूरे मामले की जांच पर भी शक मंडराने लगा है.

डॉक्टरों ने जताया ये अंदेशा

फॉरेंसिक से जुड़े डॉक्टर्स को इस बात का शक है कि सोनाली ने ECSTASY का कंसप्शन किया था. गोवा मेडिकल से जुड़े डॉक्टर्स ने सोनाली फोगाट का METABOLITIES TEST करने के लिए सलाह दी थी. लेकिन जरूरी इक्विपमेंट नहीं होने के चलते ये टेस्ट नही हो सका था. ये विसरा का काफी बड़ा टेस्ट होता और इस केस से जुड़ी सच्चाई जानने में काफी मदद मिल सकती थी. बताते चलें कि यदि कोई व्यक्ति एक्स्टसी ड्रग लेता है, तो डांस या अन्य फिजिकल एक्टिविटी के दौरान उसका शरीर खतरनाक रूप से गर्म हो सकता है, जिससे मसल्स फट सकती हैं. किडनी, लीवर और दिल को नुकसान पहुंच सकता है, यहां तक कि मौत भी हो सकती है. एक्स्टसी के उपयोग से दौरा पड़ सकता है, ब्रेन में सूजन हो सकती है, ब्रेन डैमेज भी हो सकता है.
सुधीर सांगवान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इसके अलावा गोवा पुलिस सुधीर सांगवान के पासपोर्ट की भी जांच कर रही है. गोवा पुलिस उस जगह भी जाएगी जहां सुधीर के पासपोर्ट का वेरिफिकेशन हुआ था. अगर पासपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी नजर आती है तो गोवा पुलिस IPC के सेक्शन 467 के तहत सुधीर सांगवान के खिलाफ एक ओर मामला दर्ज कर सकती है.

परिवार ने लगाया गंभीर आरोप

इससे पहले सोनाली फोगट की मौते के कुछ दिनों बाद उनके भतीजे ने दावा किया था कि सुधीर पाल सांगवान ने पहले भी उन्हें (सोनाली फोगाट) जहर देने की कोशिश की थी. यह भी आरोप लगाया था कि सांगवान की नजर सोनाली फोगाट की संपत्ति पर थी. सुधीर काफी समय से सोनाली को ड्रग्स देने की कोशिश कर रहा था.
सुधीर सांगवान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सोनाली के संपत्ति पर थी नजर

उन्होंने यह भी कहा कि सुधीर सांगवान ने सोनाली के गुरुग्राम फार्महाउस पर कब्जा कर लिया था और उसे अपने नाम कर लिया था. साथ ही दावा किया कि सोनाली के परिवार को उनकी गोवा यात्रा के बारे में पता नहीं था. परिजनों ने बताया कि सोनाली को पहले चंडीगढ़ और फिर गुरुग्राम ले जाया गया, जहां से उसने गोवा के लिए फ्लाइट पकड़ी

आदमपुर  चुनाव कनेक्शन 

आम आदमी पार्टी के नेता सुशील गुप्ता द्वारा इस हत्या का कनेक्शन आदमपुर मे होने वाले उपचुनाव के साथ भी बताया जा रहा है । उन्होंने इसकी जाँच सीबीआई से कराने की मांग की है । सोनाली बीजेपी से चुनाव लड़ी थी पर आबकी बार कुलदीप बिश्नोई क बीजेपी मे शामिल होने से उनकी टिकट कटती हुई नजर आ रही थी । सोनाली ने टिकट या पार्टी बदलने क बारे मे खुलकर नहीं बताया था । जेसे जेसे जाँच आगे बढ़ेगी बहुत अहम खुलासे होते नजर आ रहे ह. बहुत से सुराग अभी तक सामने आने बाकी है.  आने वाले दिनों मे देखो क्या निकाल कर आएगा इस केस मे .

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Author: ansu

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के शरीर पर मिले चोट के 46 निशान, डॉक्टर्स ने जताया ये शक

Comments are closed.